Dark Mode

Vote / Poll

BJP और Congress के बीच क्या Rajasthan में Aam Aadmi Party अपनी जगह बना पाएगी ?

View Results
अब जनता कांग्रेस-भाजपा से परेशान हो चुकी है
30%
'आप' की वजह से कांग्रेस और भाजपा में चिंता है
10%
केजरीवाल राजस्थान में कामयाब नहीं हो पाएंगे
90%
राजस्थान में भी 'आप' की सरकार बननी चाहिए
70%
Total count : 138

Vote / Poll

डेगाना विधानसभा क्षेत्र से आप किसको भाजपा का जिताऊँ प्रत्याशी मानते है ?

अजय सिंह किलक
56%
शिव देशवाल
26%
अन्य
18%
Total count : 7524

Vote / Poll

कर्नाटक का मुख्यमंत्री किसे बनाया जा सकता है?

View Results
सिद्देरमैया
67%
डीके शिवकुमार
13%
मल्लिकार्जुन खड़गे
13%
बता नहीं सकते
7%
Total count : 15

Vote / Poll

फिल्मों के विवादित होने के क्या कारण हैं?

View Results
समुदाय विशेष को टारगेट करना
33%
राजनीतिक लाभ लेने के लिए
11%
फिल्मों को हिट करने के लिए
44%
कुछ बता नहीं सकते
11%
Total count : 9

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!

सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के तमाचे ने पाकिस्तान को हिलाकर कर रख दिया : PM

सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के तमाचे ने पाकिस्तान को हिलाकर कर रख दिया : PM
Pooja Parmar
May 4, 2024

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पलामू में चियांकी एयरपोर्ट मैदान में बड़ी जनसभा को संबोधित भाजपा प्रत्याशी बीडी राम के पक्ष में लोगों से मतदान की अपील की. अपने संबोधन में उन्होंने इंडिया अलायंस को अपने निशाने पर लिया. प्रधानमंत्री ने उपस्थित जनसमूह को देखकर कहा कि आपने कांग्रेस और जेएमएम को दिन में ही तारे दिखा दिये. उन्होंने कहा कि ये शहीद नीलांबर और पीतांबर की धरती है और यहां आने वाली माताओं बहनों का प्यार और आशीर्वाद नहीं भूल सकता हूं. पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कांग्रेस सरकार को कमजोर बताते हुए देश में फिर एक बार मजबूत सरकार बनाने की अपील की.

पीएम मोदी ने कहा, आपके आशीर्वाद से सीएम और पीएम के रूप में देशवासियों की सेवा करते हुए मुझे अब 25 साल हो जाएंगे. इन 25 वर्षों में आपके आशीर्वाद से मोदी पर एक पैसे के घोटाले का भी आरोप नहीं लगा है. मैं आज भी पद, प्रतिष्ठा, सुख-समृद्धि से दूर आज भी वैसा ही हूं, जैसा आपने मुझे यहां भेजा था. मोदी मौज नहीं, मिशन के लिए पैदा हुआ है. पीएम मोदी ने इंडी अलायंस पर हमला करते हुए कहा, JMM-कांग्रेस के नेताओ ने भ्रष्ट्राचार से अपार धन संपदा खड़ी की है. संपत्ति हो, राजनीति हो, सब कुछ ये अपने-अपने बच्चों के लिए अर्जित कर रहे हैं. ये उनके लिए विरासत में ढेर सारी काली कमाई छोड़ कर जाएंगे.

मेरे आंसुओं पर हसते हैं कांग्रेस नेता-पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा, मैं तो गरीबी का जीवन जीकर आया हूं इसलिए, 10 वर्षों में गरीब कल्याण की हर योजना की प्रेरणा, मेरे जीवन के अनुभव ही हैं. जब आज लाभार्थियों से मिलता हूं, तो ख़ुशी के मारे आंसू आ ही जाते हैं. ये आंसू वही समझ सकता है, जिसने गरीबी देखी हो, जिसने कष्ट में जीवन गुजारा हो. कांग्रेस के शहजादे मोदी के आंसुओं में अपनी खुशी ढूंढ रहे हैं. कहते हैं कि मोदी के आंसू अच्छे लगते हैं. ये निराश-हताश लोग अब कुंठित हो गए हैं. एक कहावत है – जाके पांव न फटी बिवाई, वो क्या जाने पीर पराई! कांग्रेस के शहजादे की हालत वही है.

आपके वोट की ताकत से बना राम मंदिर-पीएम

पीएम मोदी ने कहा, आपके इस एक वोट की ताकत से आज भारत का पूरी दुनिया में डंका बज रहा है. पीएम मोदी ने कहा, आप अपने वोट के महत्व को अच्छी तरह जानते हैं. 2014 में आपके एक वोट ने ऐसा काम किया कि पूरी दनिया भारत के लोकतंत्र की ताकत को सलाम करने लग गई थी. पीएम मोदी ने आगे कहा, आपने 2014 में अपने एक वोट से कांग्रेस की महा भ्रष्ट सरकार को हटा दिया था. आपके एक वोट ने बीजेपी-एनडीए की सरकार बनाई. आपके इस एक-एक वोट की ताकत का परिणाम यह हुआ कि पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है. 500 साल से हमारी कितनी ही पीढ़ियां संघर्ष करती रहीं, इंतजार करती रहीं, लाखों लोग इंतजार करते रहे. 500 साल अविरत संघर्ष चला और शायद दुनिया में इतना लंबा संघर्ष कहीं नहीं हुआ होगा जो अयोध्या में हुआ. आपके वोट की ताकत देखिये कि आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन गया.

प्रधानमंत्री ने कहा, देश आजाद हुआ, जम्मू कश्मीर में आए दिन खतरे की घंटी बजती रहती थी. जम्मू कश्मीर का क्या होगा चिंता रहती थी. बम धमाके-गोला बारूद कश्मीर से यही सुनाई देता था. आपके वोट की ताकत देखिये कि जो 370 की दीवार को जमींदोज कर दिया. आये दिन हमारे झारखंड में, छत्तीसगढ़ में आंध्र में पशुपति से लेकर तिरुपति तक नक्सलवाद आतंकवाद फैलाकर यहां की धरती को लहू लुहान कर देता था. कितनी माताएं अपना जवान बेटा खो देती थी. पाल पोसकर बड़ा बेटा गलत संगत में बंदूक उठाकर जंगलों में भाग जाता था. आपके एक वोट ने कितने ही माताओं के बच्चों को बचा लिया. आपके वोट ने नक्सलवाद से मुक्ति दिला दी.

पाकिस्तान को सर्जिकल स्ट्राइक का तमाचा- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस के समय बम उड़ते थे. निर्दोषों को मौत के घाट उतारते थे. पाकिस्तान को लव लेटर भेजती थी. अमन की आस लगाते थे. पाकिस्तान जितने नेता जाते थे उससे ज्यादा आतंकी भेजता था. बम गोले लेकर खून की होली खेलते थे कि आपके वोट ने मुझमें इतना दम भर दिया कि अब बहुत हो गया और मां भारती का अपमान नहीं सहूंगा. निर्दोषों को नहीं मारने दूंगा. यह नया भारत डोजियर नहीं देता बल्कि घर में घुसकर मारता है. सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के तमाचे ने पाकिस्तान को हिलाकर कर रख दिया. 

पीएम मोदी ने कहा, पहले कोई ऐसा दिन नहीं था जब हमारे नौजवान सीमा पर शहीद न होते हों. तिरंगे में लिपटकर उनके पार्थिव शरीर न आते हों. आपके वोट की ताकत से ये बंद हो गया. एक वो स्थिति थी जब कांग्रेस सरकार आतंकी हमले के बाद दुनिया भर में जा-जाकर रोती थी. आज स्थिति ये है कि पाकिस्तान दुनिया भर में जाकर रो रहा है. बचाओ-बचाओ चिल्ला रहा है. आज पाकिस्तान के नेता शहजादे को पीएम बनाने के की दुआ कर रहे हैं. भारत अब मजबूत सरकार चाहता है. मजबूत भारत के लिए मजबूत सरकार के लिए मोदी सरकार.

 

सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के तमाचे ने पाकिस्तान को हिलाकर कर रख दिया : PM

Tags