Dark Mode

Vote / Poll

BJP और Congress के बीच क्या Rajasthan में Aam Aadmi Party अपनी जगह बना पाएगी ?

View Results
अब जनता कांग्रेस-भाजपा से परेशान हो चुकी है
30%
'आप' की वजह से कांग्रेस और भाजपा में चिंता है
10%
केजरीवाल राजस्थान में कामयाब नहीं हो पाएंगे
90%
राजस्थान में भी 'आप' की सरकार बननी चाहिए
70%
Total count : 138

Vote / Poll

डेगाना विधानसभा क्षेत्र से आप किसको भाजपा का जिताऊँ प्रत्याशी मानते है ?

अजय सिंह किलक
56%
शिव देशवाल
26%
अन्य
18%
Total count : 7524

Vote / Poll

कर्नाटक का मुख्यमंत्री किसे बनाया जा सकता है?

View Results
सिद्देरमैया
67%
डीके शिवकुमार
13%
मल्लिकार्जुन खड़गे
13%
बता नहीं सकते
7%
Total count : 15

Vote / Poll

फिल्मों के विवादित होने के क्या कारण हैं?

View Results
समुदाय विशेष को टारगेट करना
33%
राजनीतिक लाभ लेने के लिए
11%
फिल्मों को हिट करने के लिए
44%
कुछ बता नहीं सकते
11%
Total count : 9

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!

चौथी बार सीएम बनने के लिए कुछ भी करेंगे गहलोत !

चौथी बार सीएम बनने के लिए कुछ भी करेंगे गहलोत !
Pooja Parmar
June 30, 2023

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इन दिनों बिना थके प्रदेश भर में दौरे कर रहे हैं. राजस्थान के सबसे ज्यादा समय तक मुख्यमंत्री रहने का गौरव हासिल करने की उनकी चाह उन्हें युवाओं के जैसा जोश दे रही है.  29 जून को जब मुख्यमंत्री के पैर में चोट लगी तो लगा था कि, अब तो सीएम गहलोत कुछ दिन आराम करेंगे.जल्द स्वस्थ होने की कामना सब करने लगे. तब भी गहलोत ने साफ कह दिया कि, कुछ दिन आवास से ही कार्य करूंगा और जब सचिन पायलट के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जल्द स्वस्थ होने का मैसेज आया तो जरूर सबका ध्यान खींच लिया.

प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी के पैर में चोट लगने का समाचार प्राप्त हुआ है. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं."

इसके बाद मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि, "सीएम गहलोत चैन से बैठने वाले लोगों में से नहीं है पैर में चोट लगने के बावजूद वह प्रदेश की जनता की सेवा करेंगे." जैसा कि, आप जानते ही हैं. प्रताप सिंह खाचरियावास और शांति धारिवाल के बीच इन दिनों the war of the Words चल रहा है, और गहलोत को अपने मंत्रियों की बयानबाजी को कम करने के लिए भी कहा गया है. इन सब बातों से आप समझ ही गए होंगे कि, गहलोत बिना आराम करे लगातार काम क्यों कर रहे हैं. क्योंकि, इस बार का विधानसभा चुनाव जीतना गहलोत के लिए बेहत जरूरी है. क्योंकि फिर पांच साल बाद सीएम की रेस में शामिल होना मुश्किल हो जाएगा और सबसे ज्यादा समय तक राजस्थान के सीएम बनने का मौके से भी वे चूक जाएंगे.

गहलोत को लगता था कि, सचिन पायलट उनके लिए बड़ी चुनौती हैं. इसलिए पायलट को गद्दार बता दिया और वसुंधरा को दोस्त और अब वसुंधरा राजे ही उनके सपने को साकार होने देना नहीं चाहती. पूरी तरह मैदान में आ चुकी हैं और उनके साथ हैं बीजेपी तमाम दिग्गज. राजस्थान में जनसभाओं का दौर बीजेपी ने शुरू कर दिया है.

चौथी बार सीएम बनने के लिए कुछ भी करेंगे गहलोत !